No icon

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, दिखे इतने स्टाइलिश

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बड़े बेटे अकाश अंबानी (Aaksh Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की मेहंदी सेरेमनी एंटीलिया में धूमधाम से हुई. इस मेहंदी सेरेमनी में बॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा और दिया मिर्जा पहुंची. प्रियंका चोपड़ा यहां कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास और अपनी मां के साथ पहुंची. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई 30 जून को होनी है. मेहंदी सेरेमनी के दौरान श्लोका ने खूबसूरत ब्लू और ऑफ व्हाइट लहंगा पहना. यह लहंगा इंडियन डिज़ाइनर अनामिका खन्ना का है. इस दौरान आकाश अंबानी भी ऑफ व्हाइट कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे. 


इससे पहले आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की गोवा में एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई हुई थी. इस दौरान पूरा अंबानी परिवार कैज़ुअल लुक में नज़र आया था. 

आपको बता दें श्लोका मेहता विश्व की सबसे बड़ी हीरा व्यापार करने वाली कंपनी रोज़ी ब्लू एम्पायर के मालिक रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं. धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया. डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है. वहीं, आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं. आकाश और श्लोका दोनों ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े हैं.